नहीं देने पर कड़े से सिर पर किए कई वार

नवभारत न्यूज भोपाल,

राजधानी मेंं अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि वे सरेराह घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे.

ऐसा ही कुछ वाक्या गुरूवार की शाम नानके पेट्रोल पंप के पास देखने को मिला, जहां ओवरटेक को लेकर हुए विवाद के बाद बाइक पर सवार तीन लड़कों ने वकील से शराव के लिए पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर वकील के सिर में कड़े से मार मारकर लहूलुहान कर दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावरों में एक पुलिसकर्मी का बेटा भी बताया जा रहा है.जानकारी के अनुसार अशोक विश्वकर्मा लांबाखेड़ा बैरसिया रोड़ पर रहते हैं.

शाम साढ़े पांच बजे के करीब वे न्यू मार्के ट से अपने घर जा रहे थे, तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों ने ओवरटेक की बात कहकर उनके सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी.

पहले तो इन्होंने विवाद किया फिर शराब के लिए पैसे मांगने लगे. जब वकील ने मना किया तो इन्होंने सरेराह हाथ में पहने कड़े से सिर पर हमला करना शुरू कर दिया.

मारपीट के बाद युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वकील ने साहस का परिचय देते हुए एक लड़के को पकड़ लिया और जोर से शोर मचाने लगे.

इसके बाद सूचना पर पहुंची डायल 100 की गाडी आरोपी को पकड़कर थाने लाई. पुलिस ने मितेेश, यश और सूरज के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों में से एक पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है.

Related Posts: