SHAHRUKHमुंबई,  बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान 28 साल बाद ग्रैजुएट कहलाने के हकदार हो गए हैं. उन्हें डीयू के हंसराज कॉलेज से पास करने के बाद अब ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल हुई है. इस खास मौके पर बॉलिवुड स्टार ने अपनी कई पुरानी यादों को भी शेयर किया, जब उन्होंने डीयू के इस कॉलेज से ग्रैजुएशन कर रहे थे.

मैंने 1988 में छोड़ा था कॉलेज: शाहरुख ने कहा कि वह कैम्पस में एक बार फिर से आने पर बेहद खास महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह बेहद स्पेशल मौका है, मैं अपने उस कॉलेज में वापस आया हूं, जिसे मैंने 1988 में ही छोड़ा था. आज मैं केवल एक चीज मिस कर रहा हूं कि मेरे बच्चे आज के दिन मेरे साथ नहीं हैं, क्योंकि मैं उन्हें अपने कॉलेज का हर कोना दिखाना चाहता था.
वहीं शाहरुख खान को डिग्री भेंट करते हुए हंसराज की प्रिंसिपल रमा शर्मा ने कहा कि इंस्टिट्यूट को अपने इस सुपरस्टार स्टूडेंट पर फख्र है. हमें उन्हें डिग्री देते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है.

बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान 28 साल बाद ग्रैजुएट कहलाने के हकदार हो गए हैं. उन्हें डीयू के हंसराज कॉलेज से पास करने के बाद अब ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल हुई है. इस खास मौके पर बॉलिवुड स्टार ने अपनी कई पुरानी यादों को भी शेयर किया, जब उन्होंने डीयू के इस कॉलेज से ग्रैजुएशन कर रहे थे.

Related Posts: