bpl3भोपाल,  भोज एडवेंचर फेस्ट में दिनों दिन रोमांच बढ़ता जा रहा है. फेस्ट के तीसरे दिन पैरा जंपर राजकुमार ने सात हजार फीट की ऊंचाई से जंप करने का रिकार्ड बनाया है.

भोज एडवेंचर फेस्ट के तीसरे दिन शहर के आसमान और पानी में जबर्दस्त रोमांच दिखा. नैवी से रिटायर्ड पैरा जंपर राजकुमार बालाकृष्णन ने अपने दो अन्य स्काई डाइवर्स के साथ सात हजार फीट उंचाई से छलांग लगाई. उन्होंने इतनी उंचाई पर सेल्फी भी ली.

आकाश से कूदे इन पैरा जंपर्स को देख कर दर्शक रोमांचित हो गये. आज कलियासोत मैदान पर चल रहे फेस्ट में तीसरे दिन बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे.
पैरा जंपर राजकुमार ने सेल्फी के लिये अपने हाथ में गो प्रो कैमरा लगा रखा था. उसने इस कैमरे से अपने साथियों और राजधानी की तस्वीरें भी लीं. आज स्काई डाइविंग तीन पैरा जंपर्स ने की। इन्हें स्काई डाइविंग का खास अनुभव है। 7 हजार फीट की ऊंचाई से जंप लगाने के लिए तीनों पैरा जंपर्स को खासी तैयारी करनी पड़ी.

तीनों आसमान में फॉर्मेशन बनाते हुए जंप करने वाले थे, लेकिन हवा का रुख बदलने के बाद खतरा देख इसे टाल दिया गया. पैराजंपर्स ने यह डाइव सेसना 172 विमान से लगाई. वैसे शनिवार को इन पैरा जंपर्स ने ट्रायल किया था.