aamir_shahrukhमुंबई, पुलिस ने बॉलीवुड के लगभग 40 स्टार्स की सिक्योरिटी घटाने का ऐलान किया है, जिसमें शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कई गिने-चुने कलाकार शामिल हैं. कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिनकी सिक्योरिटी खत्म भी की जा सकती है.

बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख और आमिर खान ने असहिष्णुता पर बयान दिया था, जिसके बाद देशभर में बवाल मचा और फिर इस वजह से उनकी सिक्योरिटी में बढ़ोतरी कर दी गई थी. मुंबई पुलिस की मानें तो चूंकि मामला ठंडा पड़ गया है, इसलिए अब इन्हें खतरा नहीं. उनका कहना है कि अब इनकी सुरक्षा के लिए केवल दो हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे और इनके लिए मौजूद अतिरिक्त सुरक्षा हटा लिए जाएंगे. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक अब ऐसे केवल 15 सिलेब्रिटीज़ को सुरक्षा देने पर विचार किया जा रहा है, जिनकी जान को लेकर धमकियां मिल चुकी हैं.

जिन हस्तियों की सुरक्षा हटाने की बात हो रही है, उनमें डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, फराह खान जैसे 25 नाम शामिल है. अक्षय कुमार, महेश भट्ट, लता मंगेशकर, दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन जैसी कई हस्तियों को 24 घंटे की सुरक्षा प्रदान की जाएगी और इनके साथ मुंबई पुलिस का अतिरिक्त एस्कॉर्ट भी रहेगा.

Related Posts: