kareena_Deepikaदर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस क्या-क्या नहीं करतीं. कई बार तो ये एक्ट्रेसेस शरीर को आराम दिए बिना लगातार 16 से 20 घंटे तक शूटिंग करती हैं. खबर है कि करीना और दीपिका अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कई-कई घंटे लगातार काम कर रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब के लिए करीना काफी हार्ड वर्क कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक अभिषेक चौबे की इस फिल्म के लिए करीना नॉनस्टाप 20 घंटे शूटिंग कर रही हैं.

पंजाब में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त करीना ने नई दिल्ली में अपनी स्कूल फ्रेंड की शादी में जाने के लिए दो दिन की शूटिंग को एक ही दिन में निपटाने के लिए 20 घंटे काम किया. सूत्रों के मुताबिक करीना ने 10 मार्च तक शूटिंग का यादा से यादा काम खत्म कर लिया और 11 मार्च को नई दिल्ली पहुंच गईं. करीना गुरूवार से फिर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

करीना ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण भी जरूरत से यादा काम कर रही हैं. दीपिका अमिताभ बचन स्टारर पीकू और रणवीर सिंह स्टारर बाजीराव मस्तानी के लिए शूटिंग कर रही हैं. खबर है कि पीकू के लिए दीपिका ने 16 घंटे नॉनस्टाप काम किया. बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने लगातार फिल्म की शूटिंग की थी, जिसके चलते वह लडख़ड़ा कर गिरते-गिरते बचीं थीं.

Related Posts: