सातवें वेतनमान को लेकर प्रदर्शन

भोपाल,

म.प्र. कर्मचारी कांग्रेस के तत्वावधान में कार्यभारित कर्मचारियों, स्थायी कर्मी, पेंशनर्स, निगम, मंडलों एवं सहकारी संस्थाओं तथा संविदा कर्मचारियों को सातवां वेतनमान देने तथा अन्य लंबित मांगों के शीघ्र निराकरण की मांगों को लेकर आज ‘अधिकार दिवस’ मनाते हुये ङ्क्षवध्याचल भवन परिसर में प्रदर्शन किया गया.

राज्य शासन से सभी वर्गों के कर्मचारियों को सातवां वेतनमान देने, छठवें वेतनमान के विसंगतिपूर्ण वेतनमानों का निराकरण करने के लिये मुख्यमंत्री से आग्रह किया.

इस अवसर पर आयोजित सभा को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र खोंगल, भुवनेश पटेल, हीरालाल चौकसे, सुरेंद्र निगम, तैय्यब अली, आदर्श शर्मा, अनिल बाजपेयी आदि ने संबोधित करते हुये शासन द्वारा कर्मचारियों के साथ की जा रही भेदभावपूर्ण नीति का विरोध किया.

उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री द्वारा कर्मचारियों से किये गये वादे के अनुरूप राज्य के सभी कर्मचारियों एवं पेंशनर्स को सातवां वेतनमान एवं अन्य लंबित मांगों का निराकरण नहीं किया जायेगा,

तब तक सभी जिला, तहसील एवं विकासखंड स्तर पर लगातार आंदोलन किये जायेंगे. संगठन ने सरकार को चेतावनी देते हुये कहा कि कर्मचारियों की अनदेखी करना सरकार को बहुत महंगी पड़ेगी.

Related Posts: