मामला संदिग्ध

नवभारत न्यूज भोपाल,

राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके में बीती रात कलेक्शन एजेंट से बदमाश ने गाड़ी और 3 लाख रुपयो लूट लिए। हालंकी फरियादी की बताई कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है लेकिन पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

एएसपी राजेश भदौरिया के मुताबि$क फरियादी मुजफ्फर कुरैशी पिता स्व कल्लू खां उम्र 55 वर्ष, शाहजानाबाद के पुतलीघर इलाक़े में रहता है और यूनिक ट्रेडिंग कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है.

फरियादी ने पुलिस को दिए बयानों में बताया की रविवार रात डीआईजी बंगले स्थित मूुर्र्गों की दुकानो से 3 लाख रुपये कलेक्ट कर के अपनी एक्सेस स्कूटर क्रमांक एमपी04 एसजी 1891 से घोड़ानक्कास होते हुए अकेला ही अपने घर जा रहा था.

तभी भोपाल प्लाजा के पीछलेेे गेट के सामने एक पैदल जा रहे है युवक से उसकी टक्कर हो गई । टक्कर लगते हीे आरोपी युवक लड़ाई झगड़े पर उतर आया इसी दौरान आरोपी युवक अचानक फरियादी मुजफ्फर कुरैशी की गाड़ी पर बैठा और फरार हो गया। फरियादी कि शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात अरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

भदौरयिा के मुताबिक फरियादी के बयानों की फिलहाल पुष्टी नहीं हो सकी है और न ही आसपास का कोई भी व्यक्ती इस बात की गवाही दे रहा है. पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है.

Related Posts: