साक्षी के सामने होंगी अनास्तसिजा

प्रो रेसलिंग लीग

  • मुंबई को हर हाल में कल होने वाले मुकाबले जीतना होंगे
  • दूसरी बड़ी टक्कर बेकबुलातोव और रामोनोव के बीच होगी

नई दिल्ली,

प्रो रेसलिंग लीग में कल होने वाले मुकाबले में मुम्बई महारथी के लिए न सिर्फ पंजाब रॉयल्स पर जीत दर्ज करना अहम होगा बल्कि उसे अच्छे अंतर से भी जीत दर्ज करनी होगी. मुंबई को सेमीफाइनल में जाने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा.

मुंबई ने अब चार मुकाबलों में से मात्र एक जीता है और तीन हारे हैं जबकि पंजाब की टीम चार में से तीन मुकाबले जीतकर तालिका में तीसरे स्थान पर है. पंजाब का सेमीफाइनल में स्थान सुनिश्चित है.

इस मुकाबले का सबसे बड़ा आकर्षण ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक का मुकाबला होगा. उनके सामने विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता लात्विया की ग्रिगोरजेवा अनास्तसिजा होंगी.दूसरी बड़ी टक्कर यूरोपीय चैम्पियन इलियास बेकबुलातोव और ओलम्पिक चैम्पियन सोसलान रामोनोव के बीच होगी.

दोनों पहलवान रूस से हैं और एक-दूसरे की ताकत से वाकिफ हैं. इसके अलावा 50 किलोग्राम में मुम्बई की सीमा और पंजाब की निर्मला देवी के बीच मुकाबले में भी कड़ा संघर्ष देखने को मिल सकता है. सीमा तेज़ी से उभरती पहलवान हैं जबकि निर्मला के पास लम्बा अनुभव है.

हेलन मारूलिस को हराकर सबको चौंकाने वाली पूजा ढांडा का एक और इम्तिहान ओडुनायो से होगा. पंजाब टीम के सह मालिक धर्मपाल राठी ने कहा कि हम दूसरी टीमों का सम्मान करने की नीति पर आज भी चल रहे हैं.

इस मुकाबले में आपको एक-दो उलटफेर देखने को मिल सकते हैं. वहीं मुम्बई के सह मालिक मूलचंद शेरावत ने कहा कि उनकी टीम में देशी और विदेशी खिलाडिय़ों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है. उन्हें विश्वास है कि इस आखिरी बाधा में उनके खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.

Related Posts: