badalरखड़ा /पटियाला,  पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्य के लोगों को कांग्रेस की ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति से सचेत रहने का आह्वान करते हुये आज कहा कि यह पार्टी राज्य में सत्ता हासिल करने के लिये अपनी इसी नीति पर चल रही है।

श्री बादल ने कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा के पिता सूबेदार करतार सिह धालीवाल की 19वीं पुण्यतिथि पर एक समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस की इस नीति ने पंजाब जैसे खुशहाल राज्य को कई साल पीछे धकेल दिया था लेकिन अकाली भाजपा गठबंधन सरकार राज्य में शान्ति और भाईचारा कायम कर इसे पुन: विकास की पटरी पर पथ पर लेकर आई है।

उन्होंने कहा कि राज्य में शांति एवं सद्भाव और विकास कुछ ताकतों को रास नहीं हाे रहा है और वे माहौल खराब करने पर तुल गये हैं। उन्होंने राजनीतिक दलों को नसीहत दी कि उन्हें राजनीतिक मंच पर ही लड़ाई लड़नी चाहिए।

श्री बादल ने राज्य के लोगों को विश्वास दिलाया कि राज्य में अमन शांन्ति ,एकता और भाईचारे किसी भी कीमत पर विघ्न नहीं पड़ने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के बीच नाखून-मांस का रिश्ता है और वह इसके प्रति वचनबद्ध हैं।

Related Posts: