25as3भोपाल, 25 मार्च,नभासं. अपनी मांगों को लेकर कल से मध्यप्रदेश विधानसभा के गर्भगृह में धरने पर बैठे कांग्रेस के सदस्यों का धरना गुरुवार को भी जारी रहा. धरने के दौरान आज कांग्रेस विधायक दल के सदस्य बहुचर्चित व्यापमं घोटाले के शिकार बने कई प्रत्याशियों से भी विधानसभा परिसर में मुलाकात की गई.

कांग्रेस विधायक ओलावृष्टि और वर्षा से हुई फसल क्षति के शीघ्र मुआवजे भुगतान और अन्य मांगों को लेकर कल देर शाम ही गर्भगृह में जाकर धरने पर बैठ गए थे. नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने बताया कि रात भर चला धरना अब भी जारी है. धरने के दौरान आज दोपहर 12 बजे कांग्रेस विधायक दल के सदस्य व्यापमं घोटाले के शिकार बने कई प्रत्याशियों से बात करेंगे. विपक्षी कांग्रेस व्यापमं मुद्दे को लेकर भी सरकार को घेर रही है. पिछले महीने विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने के साथ ही कांग्रेस सदस्यों ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से जवाब मांगना शुरू कर दिया था और उस समय सदन की कार्रवाई अनिश्चिकाल के लिए स्थगित होने के पीछे भी यही मुद्दा प्रमुख था.

भोजन,चाय नाश्ता किया– कांग्रेस विधायकों ने मंगलवार और बुधवार को विधानसभा मे ंही भोजन और चाय नाश्ता किया.आसंदी के सामने गद्दे और बिछौने में विधायक सोये. ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों की समस्या को लेकर कांग्रेस के लगभग 30 से अधिक विधायक गर्भगृह में धरने पर बैठ गए.

Related Posts: