rahul6गाजियाबाद(उप्र),  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि वह कांग्रेस के प्रमुख हैं और इस नाते पार्टी की लड़ाई लड़ने वाले कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछना उनकी जिम्मेदारी है। कांग्रेस कार्यकर्ता मीना देवी से मिलने के बाद श्री गांधी ने पत्रकारों से कहा कि मीना देवी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन के दौरान झुलस गयी थीं। इसी तरह के कार्यकर्ता पार्टी की ताकत हैं और उनका हाल जानना पार्टी प्रमुख होने के नाते उनकी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा “मैं कांग्रेस परिवार का मुखिया हूं। अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का ध्यान रखना मेरी जिम्मेदारी है। कांग्रेस जमीन से जुड़े लोगों की पार्टी है और इसी कारण आज जमीनी स्तर पर संघर्ष करते हुए घायल हुई महिला कार्यकर्ता को देखने यहां आया हूं।”

गौरतलब है कि आठ जून को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पुतला फूंकने के दौरान समय मीना घायल हो गयी थी और उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीना का हालचाल पूछने श्री गांधी उसके आवास उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के अर्थला पहुंचे। हिंडन नदी के तट पर बसे अर्थला में कल रात से बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

Related Posts: