कांगडा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में वीरभद्र सिंह सरकार को उखाड़ फेंकने का मतदाताओं से आह्वान करते हुए आज कहा कि जिन्होंने राज्य को लूटा है उनको विदा करने का समय आ गया है।

हिमाचल विधानसभा के नौ नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए आज कांगडा में अपनी पहली चुनावी रैली को संबाधित करते हुए श्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने पर तंज कसते हुए कहा कि जिसका मुख्यमंत्री स्वयं भ्रष्टाचार के आरोप पर जमानत पर है,वह सत्ता में आने पर भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की बात कर रही है। उन्होंने कहा,“मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि कांग्रेस पार्टी लाफिंग क्लब बन गई है।”

राज्य की 68 सदस्यीय विधानसभा में कांगडा जिला बहुत महत्वपूर्ण है और यहां 15 विधानसभा सीटें हैं। वर्ष 2012 में हुए चुनाव में कांग्रेस को 10 सीटों पर जीत मिली थी। तीन भाजपा और दो अन्य के खाते में रहीं थी। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल जिले की सुजानपुर सीट से चुनाव मैदान में है।

श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पांच राक्षस पाले हैं।इनमें खनन माफिया,वन माफिया,ड्रग माफिया,टेंडर माफिया और दानव ट्रांसफर माफिया है शामिल है। उन्होंने कहा कि इन पांचों दानवों की आत्मा पोलिंग बूथ के बटन में हैं और नौ नवम्बर को मतदाता बटन दबाकर इसका अंत करके भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को भारी बहुमत से जितायेंगे।

Related Posts: