nitishपटना, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को हर हाल में बेहतर बनाये रखने का निर्देश दिया । श्री कुमार ने पांचवीं बार मुख्यमंत्री का पद संभालने के 24 घंटे के अंदर ही राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की और उन्हें निर्देश दिये कि प्रदेश में हर हाल में शांति बनायी रखी जाये । उन्होंने कहा कि इस मामले में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिलाधिकारियों ,पुलिस महानिरीक्षकों, पुलिस उप महानिरीक्षकों और पुलिस अधीक्षकों से राज्य के हालात का जायजा लिया।हाल ही में कुछ जिलों में हुई हिंसक घटनाओं के बारे में उन्होंने खास तौर पर जानकारी हासिल की और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए समुचित कदम उठाये जायें ।
श्री कुमार ने वैशाली जिले के लालगंज में हुई हिंसक घटनाओं के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिये कि इलाके में कड़ी सतर्कता बरती जाये और वहां शांति बनाये रखने के सभी उपाय किये जायें । उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाये रखना उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

Related Posts:

पाक को आतंकी शिविरों के सबूत देगा भारत
रेल बजट से खिलेगी गरीब, युवा, महिलाओं,मध्य वर्ग की मुस्कान : मोदी
सेना पर दिए गए बयान से नाराज युवक ने कन्हैया को मारा थप्पड़
माल्या को देश छोड़ने की इजाजत किसने दी : राहुल
वीवीआईपी हैलीकॉप्टर सौदा : सोनिया ने चुप्पी तोड़ी, सरकार को दी जांच की चुनौती
सुरक्षा जरूरतों को ताक पर रख कर हुआ राफेल सौदा : एंटनी