kareenaबॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म काबिल में उनके साथ काम करने के लिये कई अभिनेत्रियों ने मना कर दिया था. बॉलीवुड निर्देशक संजय गुप्ता, ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म काबिल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट यामी गौतम का चयन किया गया है. यामी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

चर्चा है कि यामी गौतम फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी. इस फिल्म में निर्माता किसी बड़ी अभिनेत्री को लेना चाहते थे लेकिन किसी भी अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए हां नहीं की. निर्माता इस फिल्म के लिए पहले करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेना चाहते थे लेकिन दोनों ने ही इस फिल्म के लिए मना कर दिया. करीना और परिणीति के मना करने के बाद यामी को यह फिल्म ऑफर की गई. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि कोई भी बड़ी अभिनेत्री इस फिल्म को नहीं करना चाहती थी.

इस फिल्म की कहानी में हीरोइन इंटरवल से पहले ही मर जाती है. फिल्म एक अंधे लड़के की कहानी है. फिल्म में उस अंधे लड़के की गर्लफ्रेंड के साथ बलात्कार होता है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी जाती है. इस पर लड़का अपनी प्रेमिका के बलात्कार और हत्या का बदला लेता है. फिल्म में हीरोइन की ज्यादा भूमिका नहीं होने के कारण किसी भी बड़ी हीरोइन ने इस फिल्म के लिए हां नहीं की और बाद में यह फिल्म यामी गौतम को मिल गई.

Related Posts: