bus1नं. 1 ब्रांड अवार्डस्ï-काउंसिल (यूएसए) एवं इंटरनेशनल ब्रान्डस कोन्स्युलेट्ïस द्वारा समग्र भारत के बड़े शहरों जैसे कि मुंबई, दिल्ली, पुना, जयपुर, अहमदाबाद आदि में ग्राहकों के किये गये सर्वे में आयुर्वेदिक दवाईयों के उत्पादनों की श्रेणी में भावनगर में सेठ ब्रदर्स का कायम चूर्ण देश की सबसे अधिक लोकप्रिय एवं विश्वसनीय नं. 1 ब्रांड के तौर पर घोषित किया गया.

कायम चूर्ण देश-विदेश में प्रचलित है एवं कब्ज के चूर्णों में लगभग 68 प्रतिशत की बाजार में भारी हिस्सेदारी है. हाल ही में मुंबई स्थित होटल लीला अंधेरी-मुंबई में यह अवार्ड समारोह आयोजित हुआ, सेठ ब्रदर्स के प्रज्ञेशभाई सेठ एवं मोहित भाई सेठ को महाराष्ट्र टुरिज्म डेवलपमेंट कोर्पोरेशन के सतीश सोनी के कर-कमलों द्वारा यह बवार्ड प्राप्त हुआ.

अवार्ड प्राप्त करते हुए मोहित भाई ने अपनी प्रसन्नताके साथ बताया कि हमारी कम्पनी सेठ ब्रदर्स के लिए यह गौरवपूर्ण घटना है. भारत एवं भारत के बाहर स्थित हमारे संतुष्ट ग्राहकों के कारण हम इस अवार्डस्ï के हकदार हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा की बिजनेस में टॉप पर पहुंचने के लिए दो बातें महत्वपूर्ण हैं, एक प्रोडक्ट की श्रेष्ठ गुणवत्ता एवं दूसरी ग्राहकों का प्रोडक्ट पर विश्वास.

मोहित भाई ने कहा कि हम 45 साल पूर्व कायम चूर्ण को बाजार में लाये थे, आज 45 साल के बाद भी वही गुणवत्ता हमने बनाये रखी है. कायम चूर्ण ने ग्राहकों का भरोसा एवं विश्वास बनाये रखा है. इसका कारण इसकी श्रेष्ठ गुणवत्ता है. सेठ ब्रदर्स यह अवार्ड के लिए लगातार दूसरी साल हकदार हुए हैं.

Related Posts: