budniभोपाल,  बुधनी के निकट मिडघाट में एक कंटेनर के कार पर पलट जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों से समेत चार लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आरोपी कंटेनर चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए.

पुलिस से मिली जानकारी मिडघाट पर भोपाल से बुधनी की ओर जा रहा कंटेनर एचआर- 1758 बुधनी की ओर से आ रही कार एमपी04- सीके- 3845 पर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसा इतना भयंकर था की कार पूरी तरह से कंटेनर के नीचे दब गई थी और कार में बैठे चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने भारी मशक्कत के बाद कंटेनर के नीचे से कार को बाहर निकाला. लेकिन कार में चारों शव बुरी तरह फंस चुके थे. शवों सहित कार को ट्रैक्टर-ट्राली में रखकर बुधनी लाया गया. जहां मैकेनिक ने गैस कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला. मृतकों में तीन लोग भोपाल और एक बैतूल का बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक रविवार रवि गिद (35) मूलत: निवासी बैतूल के वर्तमान में भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में प्रगतिनगर में रहते थे. वे अपनी पत्नी बाली उर्फ ममता (30), 5 वर्षीय मासूम बेटे शौर्य और साले प्रवीण माथनकर (22) निवासी बैतूल के साथ कार में बैठकर बैतूल से भोपाल जा रहे था. शाम साढ़े चार बजे के करीब मिडघाट पर भोपाल की ओर से जा रहे एक माल से भरे कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर कार के उपर पलट गया.

इस हादसे में कार पूरी तरह से कंटेनर की नीचे दब चुकी थी. और कार में बैठे बच्चे और महिला सहित चारों लोगों की कार के अंदर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस-प्रशासन की कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला गया. मृतकों के परिजन भी सूचना मिलने के बाद बुधनी पहुंच गए है.

Related Posts: