jacqueline-fernandezबॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि फिल्म किक के बाद वह अब हर फिल्म आत्मविश्वास के साथ कर रही है. जैकलीन फर्नाडीस की पिछले वर्ष फिल्म किक सुपरहिट हुई थी. किक की सफलता के बाद जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ गई है. इन दिनों वह डबल शिफ्ट में काम कर रही हैं. एक ओर जहां वह अपनी आने वाली फिल्म ब्रदर्स के प्रमोशन में जुटी हैं, वहीं दूसरी तरफ रेमी डिसूजा की फिल्म फ्लाइंग जट्ट के लिए खास ट्रैनिंग ले रही हैं.

वरुण धवन के भाई रोहित धवन की अगली फिल्म ढिशुम में वह जॉन अब्राहम की अपोजिट हैं. उसके लिए भी वो अलग वर्कशॉप अटेंड कर रही हैं. इस फिल्म की बहुत जल्द मोरक्को से शूटिंग शुरू होने वाली है.

जैकलीन ने कहा, ”मैं यही तो चाहती थी. मुझे खुशी है कि फिल्मकार मुझ पर ज्यादा भरोसा जताने लगे हैं, तभी मुझे वैरायटी रोल ऑफर हो रहे हैं. मेरे करियर में इस किस्म का शिफ्ट किक की वजह से हुआ है. लोगों को लगने लगा है कि मैं भी भारी भीड़ सिनेमाघरों तक ला सकती हूं.” मुझे लगने लगा है कि अब मैं हर तरह के रोल कर सकती हूं.

जैकलीन ने कहा ”मैं ज्यादा सिक्योर महसूस करने लगी हूं. मैं मानती हूं कि किसी भी एक्टर के लिए एक हिट बहुत जरूरी है लेकिन मेरे खाते में हिट मर्डर 2 से ही दर्ज होने लगी थी.

Related Posts: