नवभारत न्यूज भोपाल,

गौतम नगर इलाके में एक 12 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी मकान में किराए के रहता है. घटना के समय मासूम के परिजन जबलपुर गए हुए थे और मासूम को आरोपी की देखरेख में छोड़ गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिस समय नाबालिग ज्यादती का शिकार हो रही थी, उसी समय पुलिस के आला अधिकारी गौतम नगर क्षेत्र में पैदल मार्च कर रहे थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय नाबालिग अपने परिजनों के साथ सेम नगर नारियलखेड़ा में रहती है. उसके पिता आर्मी से सेवानिवृत्त हैं और वे जबलपुर में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं.

उनके यहां किराए से रवींद्र मौर्य उम्र 30 वर्ष सपरिवार रहता है. उसके दो बेटियां भी हैं. पुलिस के मुताबिक नाबालिग की मां बुधवार को बेटे के साथ जबलपुर गई हुई थी और किराएदार रविंद्र मौर्य से बेटी का ध्यान रखने का बोला था.

इसके बाद आरोपी ने बुधवार रात्रि साढ़े दस बजे के करीब मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. मासूम के चिल्लाने पर पड़ोसी पहुंच गए और आरोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पहले बेटियों को साथ लाया था टीवी दिखाने

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि रात के समय आरोपी अपनी दो बेटियों को उसके कमरे में टीवी दिखाने के लिए लाया था. रात्रि दस बजे के करीब जब नाबालिग सो गई तो आरोपी अपनी दोनों बेटियों को नीचे अपने कमरे में छोड़ आया फिर उसने आकर दरवाजे बंद कर दिए और मासूम के साथ ज्यादती कर दी.

Related Posts: