amit_shahकानपुर,  उत्तर प्रदेश में समाजवादी परिवार में विवाद सम्बन्धी खबरों के बीच कल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कटाक्ष किया है कि अखिलेश यादव परिवार तो संभाल ही नहीं पा रहे हैं, प्रदेश क्या संभालेंगे।

वाराणसी के सारनाथ से गत 24 अप्रैल को शुरू हुई यात्रा की समाप्ति पर आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुये श्री शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश चलाना किसी देश चलाने के बराबर है। उन्होंने तंज कसा कि अखिलेश जब अपना कुनबा ही नहीं संभाल पा रहे हैं तो वह प्रदेश क्या संभालेंगे।

घर की लड़ाई ही नहीं शांत हो रही, ऐसे में प्रदेश की कानून व्यवस्था और अत्याचार पर रोकथाम व जनता का क्या खयाल रखेंगे। उन्होंने कहा कि बौद्ध भिक्षुओं के आर्शीवाद से दलित और अन्य पिछड़ा वर्ग एकजुट हुआ और उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार बनी थी, मगर सत्ता में आते ही सुश्री मायावती ने महात्मा बुद्ध के सिद्धांतो को भूलकर केवल धन उगाही को तवज्जो दी।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बौद्ध भिक्षुओं के आशीर्वाद से अबकी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। श्री शाह ने सपा सरकार को कानून व्यवस्था के संबंध में आड़े हाथ लिया हालांकि उनके मुख्य निशाने पर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) सुप्रीमो मायावती रही।

Related Posts: