नयी दिल्ली,  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को आज अपना छोटा भाई बताया। श्री विश्वास ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में जबरदस्त शिकस्त खाने वाली ‘आप’ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये थे और उन्होंने श्री केजरीवाल पर भी निशाना साधा था।

श्री विश्वास ने कार्यकर्ताओं से संपर्क टूटने पर चिंता जतायी थी और कहा था कि श्री केजरीवाल उनकी हां में हां में मिलाने वालों लोगों से घिरे हुए हैं। श्री केजरीवाल ने ट्वीट किया,“ कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हम लोगों के बीच फूट पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं और इस तरह के लोग पार्टी के असली दुश्मन हैं। कोई भी हमे अलग नहीं कर सकता।”

पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों के बाद दिल्ली नगर निगम चुनावों में ‘आप’ को मिली करारी हार के बाद पार्टी में चौतरफा उठ रहे विरोधी सुरों पर श्री केजरीवाल ने कल गलती स्वीकार की थी। उन्होंने ट्विटर पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा था“ समय आ गया है कि हम अपनी गलतियों को स्वीकारें और इन्हें ठीक करने का प्रयास करें। यह करना आवश्यक है और हमें चिंतन करना होगा,बहाने बनाने का समय नहीे है। अब कार्रवाई करने की जरूरत है और हमें फिर से अपने काम में जुट जाना होगा।”