jaswirकृष्ण कन्हैया एक विशिष्टï और हलका-फुलका शो है, जिसमें भगवान कृष्ण (सिद्धार्थ अरोड़ा द्वारा अभिनीत) और हमेशा भगवान, उनके अस्तित्व और तरीकों पर निरंतर सवाल उठान ेवाले नास्तिक कन्हैयालाल (निखिल रत्नपारखी) की रोमांचक यात्रा का वर्णन किया गया है.

जसवीर कौर, जिन्होंने सब टीवी के कृष्ण कन्हैया में कन्हैया की पत्नी का किरदार अदा किया है, का मानना है कि व्यायाम हमारी रोजमर्रा की जिंदगी का अभिन्न हिस्सा है. कृष्ण कन्हैया के सभी कलाकारजब भी संभव होता है और उन्हें जब भी पर्याप्त समय मिलता है, तो शूटिंग के ब्रेक के दौरान फिल्म सिटी में टहलने के लिये निकल जाते हैं. जसवीर भी उनमें से एक हैं, जो सभी को अपने साथ शामिल होने के लिए प्रेरित करती हैं औरप अपने पीछे किसी को नहीं छोड़तीं.
जसवीर को शुरुआत में शुभांगी गोखले से यह आइडिया मिला, जिन्होंने कन्हैयालाल की मां का किरदार अदा किया है. वे हमेशा शुभांगी जी को अकेले वॉक पर जाते देखती थी जिससे वे उनके साथ जुडऩे के लिएप्रेरित हुई. और धीरे-धीरे हम सबी कलाकारों ने रूटीन फिटनेस का सिलसिला आरंभ किया.
जसवीर से जब उनके फिटनेस आइडिया के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सभी कलाकार समय की कमी के कारण नियमित जिम जाने में कठिनाई महसूस करते हैं. शॉट्स के बीच में, हमें खुद को शारीरिक रूप से चुस्त रखने हेतु वॉक करने के लिए पर्याप्त समय मिलता है. मुझे भरोसा है कि यह दिनचर्या हमेशा जारी रखूंगी.

Related Posts: