नयी दिल्ली,

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के मामले की जांच पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जज लोया की हत्या मामले में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से कब होगी पूछताछ।

श्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा,“खूब पुलिस मेरे घर भेजी है। मेरे घर की छानबीन चल रही है। बहुत अच्छी बात है। पर जज लोया के कत्ल के मामले में अमित शाह से पूछताछ कब होगी?”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा,“दो थप्पड़ के आरोप की जाँच के लिए मुख्यमंत्री के पूरे घर की तलाशी। जज लोया के कत्ल पर पूछताछ तो बनती है कि नहीं?”

श्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने आज उपराज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है।

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा,“पांच मिनट की वीडियो क्लिप मुख्यमंत्री आवास से हासिल करने के लिए आज दिल्ली पुलिस का एक पूरा दस्ता पहुंच गया, काश दिल्ली पुलिस अपराधों की रोकथाम के लिए इसी तरह पूरे दिल्ली में तैनात होती तो आज दिल्ली अपराध मुक्त होती।”

गौरतलब है कि श्री प्रकाश के साथ की गयी कथित बदसलूकी मामले में सीसीटीवी जांच के लिए आज दिल्ली पुलिस की टीम ने श्री केजरीवाल के आवास पर पहुंचकर जांच शरू की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम मुख्यमंत्री आवास में लगे सीसीटीवी की जांच करेगी तथा वहां के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है।

Related Posts: