spo1कोच्चि,  गत उपविजेता केरल ब्लास्टर्स ने क्रिकेट के भगवान और अपनी टीम के सहमालिक सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में जोशीला प्रदर्शन करते हुये बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की नॉर्थ-ईस्ट यूनाइटेड एफसी को इंडियन सुपर लीग के दूसरे सत्र में मंगलवार को 3-1 से ब्लास्ट कर दिया.

गत उपविजेता टीम ने पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में 23 मिनट के अंतराल में तीन गोल दागकर 3-0 की बढ़त के साथ मैच पूरी तरह अपने पक्ष में कर लिया. नार्थ-ईस्ट टीम ने अपना एकमात्र गोल 82वें मिनट में किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मैच के बाद सचिन ने मैदान में उतरकर अपनी टीम के खिलाडिय़ों को बधाई दी और अपने मोबाइल से दर्शकों की तस्वीरें भी खीचीं. केरल के लिये स्पेन के युवा मिडफील्डर जोसु कुरियास ने 49वें मिनट में, फारवर्ड मोहम्मद रफी ने 68वें मिनट में और इंग्लैंड के सांचेज वॉट ने 72वें मिनट में गोल दागे. नॉर्थ-ईस्ट के लिये एकमात्र गोल अर्जेन्टीना के निकोलस लिएंद्रो वेलेज ने 82वें मिनट में किया.

पहले हाफ में दोनों टीमें लगातार संघर्ष करती नजर आयीं और एक गोल करने में भी कामयाब नहीं हो सकीं लेकिन बेहद तेज गति से खेले गये दूसरे हाफ में चार गोल हुये. स्पेन के युवा मिडफील्डर जोसु ने 49वें मिनट में केरल का पहला गोल किया. राहुल भेके की थ्रो पर सीके विनीत ने हेडर लगाने का प्रयास किया लेकिन गेंद जोसु के पास आयी और उन्होंने अपने पहले ही प्रयास में नॉर्थ-ईस्ट के गोलकीपर को छकाते हुये गोल कर दिया. इसके बाद 68वें मिनट में भारत के 33 वर्षीय फारवर्ड रफी ने राहुल भेके की थ्रो पर बेहतरीन हेडर लगाकर टीम का दूसरा गोल दागा.

 

Related Posts: