katrina-kaifबॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ इन दिनों एक रियलिटी शो पर पूरी जानकारी न दिए जाने की बात से खफा हो गई हैं. असल में वह फिल्म प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और कैटरीना कैफ एक सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर पहुंचे. उस दौरान कैटरीना बेहद नाखुश नजर आईं.

जिसका कारण एक सूत्र ने बताते हुए कहा कि उन्हें किसी ने बताया तक नहीं कि शो किस हिसाब से आगे बढ़ेगा. दोनों ही लोग चार बजे पहुंचने वाले थे. शूट शाम 6 बजे शुरू होना था. हालांकि शूटिंग शेड्यूल तो सुबह का बनाया गया था लेकिन सैफ अपना जन्मदिन होने की वजह से कुछ समय परिवार के साथ बिताना चाहते थे. हमने शूटिंग की तैयारियां सुबह दस बजे की थी. मगर यह डेढ़ घंटे बाद शुरु हो सकी. कैट भी सेट पर देर से ही पहुंची.

ऐसे में कैट को शूटिंग का कोई सीक्वेंस नहीं मालूम था और जब शूटिंग शुरू हुई तब कैट वहां मौजूद नहीं थी. शो पर कैट से एक सवाल पूछा जाना था जिसका उन्हें जवाब देना था. मगर कैट ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. कैट ने क्रू मेंबर्स से कहा कि शूट को 20 मिनिट तक रोका जाए ताकि वह तैयार हो सकें. मगर हमें इस मामले को वहीं खत्म करना पड़ा. आगे एक सूत्र ने कैट की तरफ से कहा, मैं तो वैसे भी सैफ के बाद ही वहां पहुंचने वाली थी क्योंकि मुझे दूसरे शूट पर भी जाना था. मगर मैं किसी भी तरह से अपसेट नहीं थी.

Related Posts: