भोपाल,

कोलार थाने में हुई मारपीट की घटना के बाद क्रॉस मामला दर्ज करने की जानकारी मिलते ही भाजपा पार्षद वहां पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें पार्षद रवींद्र यती थाना प्रभारी के कक्ष में बैठे दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने पहुंचकर मामले को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार गेहूंखेड़ा में खातून बी का अपनी सगी बहन से विवाद हो गया था. चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली शोभा ठाकुर, ममता राठौर वहां पहुंच गई, लेकिन खातून बी ने इन्हीं से विवाद करना शुरू कर दिया. विवाद के बाद दोनों पक्ष कोलार थाने पहुंचे. पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर लिया था.

भाजपा नेत्रियों पर मामले की जानकारी पार्र्षद रवींद्र यती व पवन बोराना को लगी वे कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे.

उनका कहना था कि ममता राठौर से कोई विवाद नहीं हुआ है, इसके बाद भी मामला दर्ज किया गया है. हंगामे की सूचना मिलते ही थाने पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने मामले को शांत कराया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Related Posts: