saonia_gandhiनयी दिल्ली,   कांगेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े विवाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली के आरोप का जवाब देते हुए आज सवाल किया कि क्या हर बात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ही दोषी हैं। श्रीमती गांधी ने श्री जेटली के आरोप के संबंध में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा ‘क्या हर चीज के लिए सोनिया गांधी दोषी है।’

श्री जेटली ने एक अंग्रेजी दैनिक को दिए साक्षात्कार में कहा है कि इस मामले में कुछ भी नहीं है और यह खत्म हो चुका है लेकिन अब इसे राजनीतिक मुद्दा बनाया जा रहा है। उन्होंन कहा ‘ एक संसद सदस्य ने कांग्रेस सरकार को पत्र लिखा था और फिर उनकी मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष से हुई थी। इस मुलाकात में तय हुआ था कि वह अरुण जेटली को आरोप लगाकर घेरेंगे।

उसके बाद यह मामला गंभीर अपराध अन्वेषक कार्यालय (एसएफआईओ)को सौंपा गया। वर्ष 2013 में एसएफआईओ ने एक रिपोर्ट दी जिसमें कहा गया कि कंपनी में कुछ प्रक्रियागत अनियमितताएं और कोई भ्रष्टाचार का मामला नहीं है।

’ गौरतलब है कि भाजपा के लोकसभा सदस्य कीर्ति आजाद तथा दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जब श्री जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे तो उस समय डीडीसीए में गडबडियां हुई थीं।

Related Posts:

कालेधन पर सरकार गंभीर नहीं
यौनाचार के आरोपों के बाद वित्तमंत्री राघवजी का इस्तीफा
केरल के पुत्तिंगल मंदिर में भीषण आग, आतिशबाजी से 110 मरे, 400 घायल
मोदी ने चन्द्रशेखर आजाद के शहीद स्थल पर जाकर दी श्रद्धाजंलि
भारत के रक्षा भागीदार बनने पर नहीं पड़ेगा फर्क : विदेश मंत्रालय
मोदी बन गए हैं पेटीएम के प्रधानमंत्री : आप