2 लाख के मोबाइल बरामद

नवभारत न्यूज भोपाल,

क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर इनके पास से 2 लाख रुपए के मोबाइल जब्त किए हैं. मुखबिर की सूचना पर से क्राइम ने दबोचा.

क्राइम ब्रांच एएसपी रश्मि मिश्रा ने बताया कि नीलेश सुखरैया ने एमपी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वे विजय स्तंभ में कोरियर कंपनी चलाते हैं. हाल ही में एक डीलर ने बताया कि भेजे गए कार्टून में मोबाइल कम निकले, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

क्राइम ब्रांच को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि दो लडक़े मनोहर डेयरी के पास पार्किंग में खड़े हुए हैं जो मंहगे-मंहगे मोबाइल लिए हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया. आरोपियों ने बताया कि वे कोरियर ऑफिस में पार्सल लोडिंग अनलोडिंग का काम करते हैं.

उन्होंने बताया कि यदि कोई कार्टून ढीला पैक दिखाई देता था तो वे उससे सामान चोरी कर लेते थे. पुलिस को अंदेशा है कि इनसे अन्य घटनाओं की जानकारी भी मिल सकती है.

आरोपियों की पहचान बलराम कुुशवाह पिता प्रताप कुशवाह उम्र 34 वर्ष निवासी जहांगीराबाद और राकेश यादव पिता डालचंद यादव उम्र 33 वर्ष निवासी यादव मोहल्ला पुरानी विधानसभा के सामने जहांगीराबाद है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

Related Posts: