• इंनेलो के संसदीय दल के नेता चौटाला ग्वालियर आए
  • भाजपा ने अपने लोगों के प्रकरण ठंडे बस्ते में डाले

नवभारत न्यूज ग्वालियर,

इंडियन नेशनल लोकदल के संसदीय दल के नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा के खिलाफ संघर्ष को तेज करने के लिए सभी क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के एक होने का समय आ गया है.

उन्होंने उप्र में सपा-बसपा के गठबंधन को अच्छी शुरूआत बताते हुए कहा कि अन्य दलों को भी एैसी ही एकजुटता दिखानी होगी. चौटाला आज ग्वालियर प्रवास के दौरान यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे.

चौटाला ने एक प्रश्र के उत्तर में कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है, आने वाले वक्त में देश के हालात और खराब हो सकते हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की सजा से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा अपने लोगों के प्रकरणों को तो ठण्डे बस्ते में डाले हुए है लेकिन अपने विरोधियों के साथ दुराग्रह व भेदभाव से काम कर रही है.

उन्होंने मप्र में व्यापमं घोटाले की धीमी रफ्तार से जांच को भी खेदजनक बताया. उन्होंने कहा कि देश में किसानों की स्थिति गंभीर है. कृषि क्षेत्र की हालत नाजुक होती जा रही है. उन्होंने इससे जुड़े सवाल संसद में उठाए हैं.

उन्होंने कहा कि मप्र सहित उप्र, महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब एवं तमिलनाडु में भी किसानों को दुरावस्था के दौर से गुजरना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि नीति आयोग में भी किसानों को फायदे दिलाने वाले कोई नियम नहीं है.पत्रकार वार्ता में इनेलो संसदीय बोर्ड के सदस्य कमल नागपाल भी उपस्थित थे.

Related Posts:

"देवआनन्द को श्रद्घांजलि" राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवे...
पॉवर जनरेटिंग में सेवानिवृत्ति आयु अब 60 साल
गैस टैंकर पलटने से हाईवे जाम, सुरक्षा कर्मी रहे मुस्तैद
एच.एम.एस. को दिलाया भरोसा शीघ्र कराएंगे समस्याओं का समाधान
अवैध अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी
श्रम कानून का उड़ रहा मखौल नाबालिगों से लिया जा रहा काम