mp1खरगोन,  इंदौर संभाग के आयुक्त संजय दुबे और पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विपिन माहेश्वरी ने आज दोपहर में कर्फ्यूग्रस्त खरगोन में पथराव और आगजनी की घटना के बाद प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

इस दौरान उनके साथ निमाड रेंज के उप महानिरीक्षक डीके आर्य, कलेक्टर नीरज दुबे और पुलिस अधीक्षक अमितसिंह भी मौजूद थे। श्री दुबे और श्री माहेश्वरी ने तालाब चैक, गौशाला मार्ग, टवडी मोहल्ला, छोटी मोहन टॉकीज, संजय नगर, मोतीपुरा आदि प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद संभागायुक्त और आईजी ने पुलिस कंट्रोल रूम में आला अधिकारियों की बैठक लेकर दोषी आरोपियों को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए। श्री माहेश्वरी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कर्फ्यू में ढील के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि शांति बहाली के बाद ही उसमें जिला प्रशासन द्वारा ढील दी जा सकती है। कर्फ्यू के बाद खरगोन कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई है। जिला मुख्यालय खरगोन में पथराव और आगजनी की घटना के बाद गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात एक बजे प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया था।