anushkaमुंबई,  बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम भी खान त्रिमूर्ति के सभी सितारो के साथ काम करने में शुमार हो गया ।

बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाहरूख खान ,आमिर खान और सलमान खान के साथ काम करने की चाहत इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों को होती है । इनमें से कुछ अभिनेत्रियों को इन सितारो के साथ काम करने का सौभाग्य मिल पाता है ।अनुष्का शर्मा भी उन गिनी चुनी चंद अभिनेत्रियों में अब शामिल होने जा रही है जिन्होंने खान त्रिमूर्तिके तीनों सितारो के साथ काम किया है ।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म रब दे बना दी जोड़ी से की थी । यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में उन्हें शाहरूख खान के अपोजिट काम करने का अवसर मिल गया था । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी थी ।इसके बाद अनुष्का ने शाहरूख के साथ फिल्म जब तक है जान में भी काम किया । जब तक है जान यश चोपड़ा की बतौर निर्देशक अंतिम फिल्म थी ।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म पीके में काम किया है । राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म पीके बॉलीवुड के इतिहास की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है ।पीके ने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ की कमाई की है ।

Related Posts: