Yashodhara_Rajeग्वालियर, प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज यहां अफसरों पर नाराज हुईं और कहा कि राजमाता विजयाराजे सिंधिया की स्मृति में 1 नवंबर को होने जा रही मैराथन में कोई बड़ा खिलाड़ी क्यों नहीं बुलाया गया.

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जब बैठक में अधिकारियों से मैराथन की जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि खेल के आयोजन युवाओं को प्रेरणा देने के लिये होते हैं और महिलाओं की मैराथन का आयोजन आप कर रहे हैं फिर उसमें किसी बड़े खिलाड़ी क्यों नहीं बुलाया गया. यह सुनते ही अधिकारी सकते में आ गये. खेल मंत्री ने कहा कि एकेडमी से जो बड़े खिलाड़ी जुड़े हैं उनसे संपर्क किया जाये.

इसके बाद एक अधिकारी ने कहा कि क्रिकेट अकादमी के कोच मदनलाल को बुला लेते हैं इस पर भी खेल मंत्री नाराज रहीं और कहा कि नई पीढ़ी जिनको जानता है और जो यूथ आईकॉन हो उन्हें बुलाया जाये. बैठक में उन्होंने खेल अधिकारी को निर्देश दिये कि ऐसे किसी खिलाड़ी को आमंत्रित किया जाये.

उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के दौरे को लेकर अफसरों से कहा कि वह कंफर्म करें कि केंद्रीय मंत्री 1 नवंबर को ग्वालियर आयेंगे. इसके साथ ही प्रभारी मंत्री जयंत मलैया के ग्वालियर में होने के बाद भी उन्हें 1 नवंबर को मैराथन में नहीं बुलाया जा रहा है इस पर संबंधित अधिकारियों को लताड़ लगायी.

Related Posts:

पिछड़े क्षेत्रों में काम करेगा एसोचैम: रावत
जल स्तर सुधारने वॉटर हार्वेस्टिंग जरूरी
मानववाद विकास कार्यक्रमों की धुरी: शिवराज
व्यापमं घोटाला: सीबीआई जांच पर सुनवाई करने से हाईकोर्ट का इनकार
मुसीबत में मेहदेले, मुखर हुई कांग्रेस-आप
प्रधानमंत्री पहुंचे अंबेडकर स्मारक, बाबा साहब की निशानियों का किया अवलोकन