indraniइंद्राणी की गिरफ्तारी के बाद उलझा बेटी शीना का मर्डर,  
कोलकाता से पहले पति संजीव खन्ना गिरफ्तार, 
नई दिल्ली, 26 अगस्त. शीना बोरा मर्डर केस में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी की गिरफ्तारी के बाद मामला जहां एक ओर उलझ गया है, वहीं कोलकाता में पुलिस ने इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने बताया कि कातिल ने पहले शीना का गला दबाया फिर उसके शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया. अभी तक मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि हत्या के कारणों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

रिश्तों की उलझन
पीटर मुखर्जी ने दावा किया है कि इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन बताया था, जबकि वह उसकी बेटी थी. पुलिस को शक है कि तीसरे पति के बेटे से अफेयर के चक्कर में हत्या की गई. इंद्राणी और शीना के रिश्तों को लेकर नए दावे के बाद पुलिस मुंबई में पीटर से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंच गई. उधर, कोलकाता में भी पुलिस इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची और गिरफ्तार कर ले गई.

छुट्टी पर रहते हुए भेजा था इस्तीफा
शीना बोरा ने 20 जून 2011 को बतौर असिस्टेंट मैनेजर मुंबई मेट्रो ज्वॉइन किया था. 24 अप्रैल 2012 को उन्होंने छुट्टी के लिए आवेदन दिया और अवकाश के दौरान ही उनका इस्तीफा आ गया था.

मैं जानता हूं क्यों हुआ मर्डर
बताया जाता है कि शीना संजीव और इंद्राणी की बेटी थी, वहीं खुद को इंद्राणी का बेटा बता रहे मिखाइल बोरा ने गुवाहाटी में कहा कि वे जानते हैं कि किस वजह से शीना का मर्डर हुआ. लेकिन इसका खुलासा करने से पहले वे इंद्राणी के पुलिस में दिए बयान का इंतजार करेंगे. इस बीच, खबर है कि आईएनएक्स मीडिया की सीईओ रह चुकीं इंद्राणी ने शीना के मर्डर की बात कबूल कर ली है.

रायगढ़ में एक कंकाल मिलने के बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और इंद्राणी गिरफ्त में आईं . इंद्राणी को मंगलवार रात मुंबई पुलिस ने शीना के मर्डर के आरोप में अरेस्ट किया था. वे 31 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रहेंगी.

Related Posts: