alertनई दिल्ली/अहमदाबाद,   देश के महत्वपूर्ण ठिकानों पर हमला करने के उद्देश्य से पाकिस्तान से 10 संदिग्ध आतंकवादियों के पश्चिमी राज्य गुजरात में प्रवेश करने की खुफिया रिपोर्ट आने के बाद केन्द्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने गुजरात और दिल्ली सहित सभी मेट्रो शहरों में अलर्ट जारी किया है.

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकवादियों के घुसने का संदेह जताया है. वहीं, पूरे गुजरात में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई और सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गयी है. दिल्ली से करीब 200 जवानों वाली दो एनएसजी टीमों को अहमदाबाद भेजा गया है.

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकवादियों के घुसने का संदेह जताया है. सुरक्षा अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है कि गुजरात के रास्ते भारत में घुसपैठ करने वाले 10 संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी हो सकते है कि राष्ट्रीय राजधानी में दाखिल हो चुके हों.

खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताते हुए चेतावनी जारी है कि आतंकवादी बाजारों एवं शॉपिंग मॉल्स को निशाना बना सकते हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को भीड़-भाड़ वाले इलाकों एवं सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है.

Related Posts: