परेशान जनता दिखाएगी कांग्रेस पर विश्वास

भोपाल,

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे पहले कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुजरात में सत्ता परिवर्तन का दावा किया है. भोपाल प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने यह बात कहीं.

उनका कहना था कि कांग्रेस पर जनता अपना विश्वास जताएगी, राहुल गांधी ने गुजरात में नई सोच और परिश्रम से काम किया है. गुजरात सरकार की विफलताएं सामने आई हैं, उसके बाद अब गुजरात में परिवर्तन होगा.

यहां बता दें कि सिंधिया बीते दिनों गुजरात में प्रचार के लिए लंबे समय तक रहे हैं. एग्जिट पोल के विपरीत भरोसे के पीछे उनका कहना था कि पहले भी एग्जिट पोल फेल हुए हैं. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि जहां भी इनकी सरकारें है वहां सब परेशान हैं.

शिक्षक जिनका सम्मेलन नहीं किया जा रहा है. महिलायें, अधिकारी, किसान, नौजवान, सब परेशान हैं. क्योंकि भाजपा की सोच, प्रजातंत्र को हड़प लो, हिटलरशाही चलाओ की है. इस प्रदेश में सब परेशान हैं, ऐसा कांग्रेस नहीं होने देगी.

सिंधिया नेे कहा कि वैंकैया नायडू का एमपी में स्वागत है लेकिन महिला सशक्तिकरण में एमपी की असलियत देखें, सरकार महिलाओं को सुरक्षित रखने में नाकाम रही है. क्योंकि प्रतिदिन महिलाओं के बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं.

मीडिया को चाहिए कि वह इसे भी दिखाये. एक सवाल के जवाब में उन्होंने विश्वास सारंग के बयान पर कहा कि पहले तहकीकात करें क्योंंकि सांसद निधि का ब्योरा तीन कलेक्टरों के पास है. यह भाजपा की आदत है कि झूठ बोलो, जोर से बोलो, बार बार बोलो का हिस्सा है.

सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही. यहां बता दें कि विश्वास सारंग ने सिंधिया पर आरोप लगाया था साँसद निधि महल पर खर्च की जा रही है. शिवपुरी में आदिवासी के मकान पर गरीब लिखकर उनके माथे पर कलंक लगाया गया है.

आदिवासी सरकार से बदला लेंगे. पिछले 13 सालों में आदिवासियों के लिए कोई सोच कोई विचार नहीं है. वास्तविकता आदिवासियों के घर के बाहर दिख रही है.

Related Posts: