विधायक की बातें मानते हैं पार्षद

नवभारत न्यूज भोपाल,

जिला भाजपा की गुटबाजी अब खुल कर सामने आ गई है, यहां तक कि जिला अध्यक्ष ने बैठक से गैर हाजिर रहने वाले पार्षदों को अगली बार टिकट न देने की चेतावनी भी जारी कर दी है.

जिला अध्यक्ष सुरेंद्रनाथ ङ्क्षसह ने गत दिवस प्रदेश भाजपा कार्यालय में जिले की बैठक बुलाई थी, जिसमें सभी 55 पार्षदों को अनिवार्य रूप से जाना था, लेकिन बैठक में सिर्फ 18 पार्षद ही पहुंचे, जिसमें गोङ्क्षवदपुरा क्षेत्र के केवल मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

इस घटनाक्रम से आहत हुये जिला अध्यक्ष ने दो टूक चेतावनी दी कि बैठक में न आने वाले पार्षदों पर कार्रवाई की जायेगी. इसके बाद तो अफरा-तफरी मच गई. शुक्रवार को कई पार्षद जिला अध्यक्ष के निवास पर पहुंच गये. बहाना था कि जिला अध्यक्ष के बेटे का जन्मदिन है, जिसके लिये उन्हें आना पड़ा.

पार्षद इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. विगत चुनाव में विधायकों को अधिकार दिये गये थे कि वे अपने क्षेत्र में पार्षद प्रत्याशियों के नाम तय करें. चुनाव के बाद इसी तरह की स्थिति बनी रही और पार्षदों की निष्ठयें विधायकों के प्रति बनी हुईं हैं. गत दिवस जिले की बैठक में विधायक नहीं पहुंचे तो पार्षदों की गैर हाजिरी भी तय हो गई.

Related Posts:

स्कूली ड्रेस खरीदने के लिए जारी दर्जनों चैक हुए बाउंस
सम्पूर्ण ग्रामीण विकास में लगायें रचनात्मक ऊर्जा
युवतियों को बचाने केे फेर में रैैलिंग तोड़़ पुल पर लटका ट्र्रक
अखाड़ों में धर्मध्वजा लहराई, संतों ने खुशियां मनाई
टेपा सम्मान हास्य अभिनेता बृजेश हीरजी को
खरीदी केन्द्रों से घुन लगा गेहूं भेजा वेयर हाउस