पीडि़ता के आरोप को आईएएस ने नकारा

अभय शर्मा,

गुना कलेक्टर राजेश जैन पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया हैं. उसका दावा है कि विगत 15 वर्षों से संपर्क में है और वह पत्नी की तरह रख रहे थे.

लेकिन अब नजर अंदाज कर रहे हैं. इससे आहत होकर पीडि़ता ने अब राज्य महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया हैैैैै. न्याय दिलाए जाने की मांग करते हुए इसके अलावा उसने शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री और मुख्यसचिव के पास पहुंचार्ई है.

शिकायत में कहा गया है कि वह भोपाल में रहती है. 15 वर्ष पूर्व जब वह आईएएस राजेश जैन के संपर्क में आई थी, तब उन्होंने उससे निकाह का वादा किया था. शादी का भरोसा दिलाकर उन्होंने राजधानी में एक फ्लैट भी दिलाया था, जिसमें वह अभी अपने बेटे के साथ रह रही है.

मेरे खिलाफ साजिश

इस संबंध में जब पक्ष जानने के लिए आईएएस श्री जैन से बात की गई तो उनका कहना था कि केवल उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ऐसा किया गया है. ऐसा कुछ भी नहीं है, यह उनके ही किसी साथी की हरकत है, जिससे उन्हें परेशान किया जा सके.

शिकायत आई है, नोटिस जारी कर बुलाएंंगे

महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े का कहना है कि शिकायत आई थी, जिसका परीक्षण कराया जा रहा है. उन्हें नोटिस जारी कर बुलाया जाएगा. अध्यक्ष वानखेड़े ने कहा कि महिला ने कुछ फोटोग्राफ्स भी दिखाए जिसके चलते नोटिस जारी कर बुलाया जाएगा.

Related Posts: