वेलिंगटन,

अनुभवी मार्टिन गुप्तिल चोट के बाद वापसी कर रहे हैं तो स्पिन जोड़ी मिशेल सेंटनेर और टॉड एस्ले को पाकिस्तान के खिलाफ शुरूआती दो वनडे में न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में बरकरार रखा गया है।

गुप्तिल हैमस्ट्रिंग चोट के कारण गत माह वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ का हिस्सा नहीं रहे थे जिसे कीवी टीम ने 3-0 से जीता था।हालांकि विंडीज़ के खिलाफ वह मौजूदा ट्वंटी 20 सीरीज़ का हिस्सा हैं।
गुप्तिल की वापसी के कारण वनडे सीरीज़ में दो अर्धशतक बनाने वाले ओपनर जार्ज वर्कर को बाहर होना पड़ा है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता गैविन लार्सन ने कहा“ हमें दुख है कि जार्ज बाहर हो गये लेकिन हम उन्हें भविष्य में मौके देंगे।मार्टिन हमारे अनुभवी शीर्ष खिलाड़ी हैं तो हम खुश हैं कि वह वापसी कर रहे हैं।वह और शीर्ष क्रम में कॉलिन मुनरो हमारे मजबूत खिलाड़ी हैं।”

न्यूजीलैंड की टीम में कॉलिन डी ग्रैंडहोमे भी नही होंगे।स्टार ऑलराउंडर पिता के निधन के कारण सीरीज़ से बाहर हैं।वह पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज़ के आखिरी तीन वनडे मैचों में टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

चयनकर्ताअों ने शुरूआती दो वनडे के लिये दोनों स्पिनरों एस्ले अौर सेंटनेर को टीम में बरकरार रखा है।एस्ले ने विंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ में ही पदार्पण किया है और तीन मैचों में चार विकेट लेने के साथ 49 रन की पारी भी खेली।पाकिस्तान के साथ पांच मैचों की सीरीज़ नौ जनवरी से वेलिंगटन में शुरू होगी जिसके बाद तीन ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले जाएंगे।

न्यूजीलैंड टीम इस प्रकार है-केन विलियम्सन(कप्तान), टॉड एस्ले, डग ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट, लोकी फग्यूर्सन, मार्टिन गुप्तिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनेर, टिम साउदी और रॉस टेलर।