इस फीचर के जरिए व्हाट्सएप्प, ट्विटर डायरेक्ट मैसेज, फेसबुक मैसेंजर और दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग एप्स के मैसेजों का रिप्लाई किया जा सकता है. हालांकि यह अभी आधिकारिक तौर पर लांच नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंंपनी इसे जल्द लांच कर सकती है.

टैक जायंट गूगल अपनी एक नई एप्प को लांच करने की तैयारी कर रहा है जिसका नाम रिप्लाइ होगा.इस फीचर के जरिए व्हाट्सएप्प, ट्विटर डायरेक्ट मैसेज, फेसबुक मैसेंजर और दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग एप्स के मैसेजों का रिप्लाई किया जा सकता है. हालांकि यह अभी आधिकारिक तौर पर लांच नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंंपनी इसे जल्द लांच कर सकती है.

इस नई एप्प में आपको प्रेडिक्टिव रिप्लाई मिलते हैं और किसी के मैसेज का क्या रिप्लाई करना है यहां आपको सुझाव भी दिया जाता है. रिप्लाई एप्प पर प्रेडिक्शन और सुझाव आपको आपकी लोकेशन और पहले की गई बातचीत के आधार पर मिलेगा.

इसके अलावा एप्प में ऑन ट्रेन, वॉकिंग और ड्यूरिंग मीटिंग जैसे ऑप्शन्स भी दिए गए हैं, ताकि आप जब व्यस्त हों तो यह सेंडर को ऑटो रिप्लाई भेज सके और एप्प यह भी डिटेक्ट कर लेगा कि आप ड्राइव कर रहे हैं और ऐसी स्थिति में यह आपकी डिवाइस को डू नॉट डिस्टर्ब में रखकर ऑटोमेटिक रिप्लाई सेंडर को भेज देगा.

Related Posts: