18pp1भोपाल, सुभाष नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक महिला से चलती मिनी बस में सामूहिक दुष्?कर्म करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया. तीनों आरोपियों का एमपी नगर थाने से लेकर अदालत तक पैदल जुलूस निकाला गया. अदालत ने आरोपियों को 19 सितंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया.

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात एक युवती मिनी बस में पुल बोगदा के लिए बैठी थी लेकिन बस के चालक सलमान उर्फ सल्लू, दीपक शर्मा उर्फ पंडित और राजू नामक युवक ने उसे वहां नहीं उतरने दिया।

वे बस को सुभाष नगर रेलवे क्रॉसिंग तक ले गए और अंधेरे में गाड़ी खड़ी करके उन्होंने युवती से दुष्कृत्य किया. इस घटना के बाद युवती एमपी नगर थाने पहुंची और पूरी घटना बताई। महिला की हालत देखकर पुलिस ने मिनी बस का पता लगाकर तीनों आरोपियों सलमान, दीपक व राजू को गिरफ्तार कर लिया.

मुख्यमंत्री की फटकार गैंगरेप की घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल पुलिस को शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग में काफी फटकार लगाई थी. एसएसपी रमन सिकरवार वीडियो कांफ्रेंसिंग में थे और सीएम ने कहा था कि जब इतना पुलिस बल दिया गया है तो फिर कैसे बदमाशों के हौसले बढ़ रहे हैं.

Related Posts: