tinaलंबे समय से अपनी बॉलीवुड डेयू को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा उर्फ टीना आहूजा के लिए गोविंदा की बेटी होना जिम्मेदारी का एहसास है. तीन जुलाई को प्रदर्शित हो रही अपनी पहली फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचीं टीना ने कहा कि फिल्मी घराने से होने के अपने फायदे और नुकसान हैं और उन्हें गोविंदा की बेटी होने की जिम्मेदारी का अहसास है. उनके लिए सबसे बड़ी जिमेदारी गोविंदा के नाम को रोशन करने की है.
उन्होंने बताया कि स्मीप कांग द्वारा निर्देशित फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड पूरी तरह पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जिसे दर्शक पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. फिल्म में जबरदस्ती हंसाने की कोशिश नहीं की गई है बल्कि सिचुएशन ऐसे है कि लोग हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

फिल्म में टीना के अपोजिट जाने-माने पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र हैं. पहली ही फिल्म में धर्मेन्द्र के साथ काम करने के बारे में टीना ने कहा कि यह किसी सपने के सच होने जैसा है. इस फिल्म में उन्हें ऐसे अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो बचपन से उनके चहेते रहे हैं. टीना ने कहा, ”धर्मेन्द्र मेरे पापा के भी आदर्श रह चुके हैं और वह मेरी मां के भी पसंदीदा अभिनेता हैं.

पापा हमेशा कहते हैं कि मुझे धरम जी जैसा स्टाइलिश लगना है. उन्होंने कहा कि वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म में भी अपने पिता गोविंदा के साथ काम करना चाहेंगी लेकिन उनके किसी फिल्म के रीमेक या सिक्वल में नहीं.

Related Posts: