bpl1भोपाल.   गौतम नगर पुलिस ने शातिराना तरीके से वाहन चोरी करने वाले जीजा साले को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 7 लाख कीमत के एक दर्जन दो-पहिया वाहन बरामद किया है.

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शिवनगर अंडर ब्रिज के पास दो संदिग्ध युवक एक बाइक बेचने की फि राक में घूम रहे है. पुलिस ने घैराबंद कर दोनों को बाइक समेत धर-दबोचा. बाइक के बारे में पूछने पर पहले तो दोनों आरोपी गोल-मोल जवाब देते रहे, बाद में थाने लेाकर की गी पूछताछ में दोनों आरोपी टूट गए.

आरोपियों ने अपनी पहचान अनिल लोधी 22 साल निवासी करारिया फ ार्म बजरिया और महैन्द्र लोधी 30 साल मूलत: निवासी इंदौर, वर्तमान में आरोपी बजरिया स्थित द्वारका नगर में एक किराय का मकान लेकर ले रहा था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि महैन्द लोधी पुराना वाहन चोर है उसके खिलाफ इंदौर में वाहन चोरी और अन्य अपराधों के कई मामले दजज़् है.

इस कारण इंदौर में वाहन चोरी की वारदात होने पर पुलिस अकसर उसे पकड़ कर ले जाती थी. इस कारण वह तीन माह पहले भोपाल आकर किराय के मकान में रहने लगा. शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने एक दर्जन दोपहिया वाहन चुराने की बात स्वीकार की है. आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस और पूछताछ करेगी.

Related Posts:

कर्मचारियों से चर्चा बगैर लागू नहीं होंगी अग्रवाल आयोग की सिफारिशें
पेंशनरों की निराकरण के लिए मंडल का गठन
हड़ताल से कामकाज ठप्प
सल्लेखना के समर्थन में निकाली मौन रैली, धर्मसभा भी हुई
कैंसर अस्पताल में 1 करोड़ से बनेगा विश्रामगृह
एकतरफा प्रेम में नाकाम होने पर बहन के जेठ ने डाला था एसिड, दो आरोपी पुलिस गिरफ्त...