नवभारत न्यूज भोपाल,

सेमरा निवासी एक महिला ने कोहेफिजा इलाके में रहने वाली महिला पर अपने पति को छिपाने का आरोप लगाया. अपने पति को खोजते हुए वह अपने भाई के साथ कोहेफिजा स्थित महिला के घर पहुंच गई, जहां भाइ ने महिला के साथ छेडख़ानी कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी के मुताबिक 29 वर्षीय महिला कोहेफिजा में रहती है. 25 नवंबर को एक महिला अपने भाई के साथ कोहेफिजा स्थित पीडि़ता के घर पहुंची और किसी व्यक्ति का पता पूछा. 26 तारीख को उक्त महिला अपने भाई के साथ फिर पीडि़ता के घर पहुंची और अपने पति को छिपाने का आरोप लगाकर विवाद करने लगी.

इसी बीच महिला के साथ आए युवक ने पीड़ता के साथ छेडख़ानी कर दी. पीडि़ता ने बताया कि उसका पति ड्राइवरी करता है. पीडि़ता को युवक नम्रता के नाम से और महिला युवक को भैया कहकर बुला रही थी. पुलिस ने इसी आधार पर सेमरा निवासी नम्रता और उसके भाई के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी महिला को शक है कि उसके पति का पीडि़ता के यहां आना-जाना है, जिसके चलते वह अपने भाई के साथ यहां पहुंंची थी. भाई ने महिला के साथ बदतमीजी की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छात्रा भी बनी मनचलों का शिकार

बागसेवनियां थाना अंतर्गत एक 11 वीं छात्रा के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है. आरोपी छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था. पहले तो छात्रा ने घटना के बारे में नहीं बताया, जब हद हो गई तो परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रानी परिवर्तित नाम उम्र 16 वर्ष जाटखेड़ी गांव की रहने वाली है. वह अरविंद बिहार स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रही है.

छात्रा को पास में रहने वाला हिमांशु श्रीवास्तव लंबे समय से परेशान कर रहा था. उक्त युवक आए दिन उसका रास्ता रोक लेता था और मोटरसाइकिल से छात्रा का पीछा करता था. परेशान छात्रा ने परिजनों को यह बात बताई तो वे उसे थाने लेकर पहुंचे जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

Related Posts: