एक आरोपी गिरफ्तार दोस्त फरार

नवभारत न्यूज भोपाल,

एक 16 वर्षीय किशोरी को घर से गुस्से में जाना मंहगा पड़ गया. रास्ते में मिले एक युवक ने उसे चचेरी बहन के यहां छोडऩे की बात कही और फिर पवारखेड़ा में एक सूने मकान में ज्यादती कर दी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त फरार है. ईंटखेड़ी पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी नवाब कॉलोनी में रहती है. उसके मां गृहिणी है, जबकि पिता मजदूरी करते हैं. दो तीन दिन पहले किशोरी के पिता ने उससे मना किया था कि वह अपने चाचा के घर पर ज्यादा नहीं जाया करे, इसी बात को लेकर किशोरी गुस्सा हो गई और फिर घर से अपनी चचेरी बहन के यहां हरी मजार जाने के लिए निकली.

रास्ते में उसे अशफाक मिला तो उसने पूछा कि कहां जा रही है, इस पर उसने कहा कि बहन के यहां जा रही है. अशफाक बोला कि वह वहां तक छोड़ देगा. अशफाक ने अपने दोस्त सलमान को बुलाया और फिर बाइक पर उसे बैठाया. ये लोग उसे पवार खेड़ा स्थित एक मकान में ले गए जहां अशफाक ने उसके साथ ज्यादती की और फिर किशोरी को रास्ते में छोडक़र भाग गए. किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने अशफाक को हिरासत में ले लिया है, वहीं सलमान की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस घटना के बाद उस मकान पर भी गई जहां उसके साथ ज्यादती हुई थी, हालांकि अभी पुलिस को मकान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Related Posts: