कोलकाता,

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई से लेकर मैच फिक्सिंग के तमाम आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां शमी के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सुनने के बाद मंगलवार को उनसे मिलने के लिये कोलकाता से दिल्ली पहुंची।

पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में अपने आरोपों से तहलका मचा देने वाली हसीन ने अपने पति और भारतीय तेज़ गेंदबाज़ शमी के चोटिल होने पर चिंता जताते हुये उनसे मिलने की इच्छा जताई है।हसीन अपनी बेटी के साथ सुबह कोलकाता से दिल्ली के लिये रवाना हुई जहां शमी का इलाज चल रहा है।

शमी को गत सप्ताह कार दुर्घटना में काफी चोट लगी थी और उनके सिर पर काफी टांकें आये हैं।हसीन ने लालबाजार के कोलकाता पुलिस मुख्यालय में शमी से मिलने की इच्छा जताई थी, इसके बाद उन्हें अपने चोटिल पति से मिलने के लिये पुलिस सुरक्षा मुहैया करायी गयी है।

कोलकाता पुलिस इस मामले में शमी पर लगाये गये आरोपों की जांच कर रही है।हसीन ने शमी पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना, मारने की धमकी, बलात्कार जैसे घरेलू हिंसा के आरोप लगाये थे।

उन्होंने साथ ही शमी के कई लड़कियों के साथ संबंध होने के आरोपों में सार्वजनिक रूप से सबूत भी पेश किये थे।हसीन ने सोशल मीडिया पर शमी के विभिन्न महिलाओं के साथ चैट के स्नैपशॉट भी सार्वजनिक कर दिये थे।

Related Posts: