महापौर और विधायक शर्मा ने किया निरीक्षण

भोपाल,

महापौर आलोक शर्मा ने विधायक रामेश्वर शर्मा, अपर आयुक्त एमपी सिंह एवं अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ स्थित चंचल रोड आदर्श मार्ग के निर्माण कार्य का जायजा लिया.

उन्होंने नागरिकों की सुविधा और जनप्रतिनिधियों की मांग के दृष्टिगत बनाए जा रहे आदर्श मार्ग के निर्माण कार्यों में तेजी लाने और नाली की चौड़ाई एक मीटर करने के निर्देश दिए. महापौर शर्मा ने उक्त आदर्श मार्ग पर प्रकाश व्यवस्था हेतु संबंधी स्ट्रीट लाईट के कार्यों को भी तेजी के साथ कराने के निर्देश दिए.

निरीक्षण के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों ने भी महापौर शर्मा एवं विधायक रामेश्वर शर्मा से चर्चा की और उनके द्वारा किए जा रहे विकास के कामों की प्रशंसा की. महापौर आलोक शर्मा ने विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ बैरागढ़ नाके के पास विसर्जन घाट के सामने गुलाब उद्यान के विकास कार्योंं का जायजा लिया.

उन्होंने गुलाब उद्यान को आकर्षक स्वरूप प्रदान करने हेतु उद्यान में आवश्यक विकास एवं सौंदर्यीकरण के कार्य शीघ्रतापूर्वक कराने के निर्देश दिए. इस मौके पर महापौर शर्मा ने कहा कि संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ में नागरिकों की सुविधा के दृष्टिगत सभी जनप्रतिनिधि मिलकर नागरिक सुविधाओं को बेहतर बनाने हेतु निरंतर अनेकों विकास के कार्य कराए जा रहे है.

उन्होंने कहा कि बैरागढ़ के विश्रामगृह के उन्नयन का कार्य किया जा रहा है. वहां विद्युत शवदाह गृह निर्माण कराने हेतु इस वर्ष बजट में प्रावधान किया गया है उसका कार्य भी कराया जाएगा. महापौर शर्मा ने कहा कि नागरिकों की मांग पर संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ में गैस दावा अदालत, शनि मंदिर के समीप पगड़ी रस्म हेतु सर्व सुविधायुक्त हॉल का निर्माण भी कराया जाएगा.

इस अवसर पर महापौर परिषद के सदस्य कृष्ण मोहन सोनी, अधीक्षण यंत्री पीके जैन, मुख्य नगर निवेशक सुभाषीश बैनर्जी, पार्षद दीपा वासवानी, भारती खटवानी, अशोक मारण, सहायक यंत्री जीपी राय सहित अनेक पदाधिकारी और गणमान्य नागरिक व नगर निगम के अधिकारी मौजूद थे.

Related Posts: