भोपाल,

जहांगीराबाद इलाके में बाणगंगा चौराहे के पास एक युवती साथ बाइकसवार तीन बदमाशों न छेड़छाड करदी. युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक (26) वर्षीय युवती शाहजहांनाबाद स्थित पुलिस लाइन में रहती है.

उसके पिता सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी हैं, जबकि युवती महिला एवं बाल विकास विभाग में पर्यवेक्षक के पद पर भोपाल से सटे एक जिले में पदस्थ है. वह शनिवार की शाम को अपने घर आई थी.

रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे युवती स्कूटी से अपनी बड़ी बहन के साथ न्यूमार्केट जाने के लिए निकली कि पॉलीटेक्निक चौराहे के पास लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया.

बदमाशों से बचने के लिए युवती ने अपनी गाड़ी की रफ्तार बढ़ाई तो आरोपियों ने भी गाड़ी दौड़ाना शुरू कर दी और बाणगंगा चौराहा पर स्थित पीतल देवी मंदिर के सामने बाइक सवार युवक उसकी गाड़ी के पास पहुंचे और अश्लील फ ब्तियां कसने लग और गाड़ी रोकने का कहने लगेे.

युवती ने जब गाड़ी नहीं रोकी तो बाइक पर बीच में बैठे युवक ने चलती गाड़ी में ही उस पर चाकू से हमला कर दिया और फिर वह तीनों भाग निकले. इस हमले में युवती के हाथ में चाकू लगा है.

Related Posts: