गंभीर हालत में हमीदिया में भर्ती

भोपाल,

भोपाल रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जब एक आरक्षक ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया. जैसे ही यह सूचना मिली आनन फानन में उपचार हेतु घायल को हमीदिया ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घायल आरक्षक के सिर व रीढ की हड्डी में गंभीर चोटें आई हैं.

जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक रमेश बंसल पुत्र स्व. सत्येंद्र सिंह बंसल उम्र 28 वर्ष मूलत: रीवा का रहने वाला है. वह पुलिस मुख्यालय में पदस्थ आईजी के यहां पदस्थ है. रविवार सुबह आरक्षक निजी कार्य के चलते विदिशा जाने वाला था.

सुबह 9.30 बजे जैसे ही झेलम एक्सप्रेस भोपाल स्टेशन पर आ रही थी कि तभी उक्त आरक्षक ने चलती ट्रेन में चढऩे का प्रयास किया और आरक्षक फिसल गया जिससे वह ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच गिर पड़ा. आरक्षक के गिरते ही वहां पर हल्ला मच गया और आनन फानन में दौड़कर आए पुलिसकर्मी उसे हमीदिया अस्पताल ले गए. आरक्षक की हालत नाजुक बनी हुई है.

नहीं दिया धक्का

सुबह के समय इस बात की खबर चली कि आरक्षक को किसी ने धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिराया है, इससे रेलवे पुलिस सख्ते में आ गया. एसपी रेल ने बताया कि घटना के संदर्भ में फुटेज देखे गए जिससे साफ दिखाई दे रहा है कि आरक्षक ने ट्रेन रुकने से पहले चढऩे की जल्दवाजी की, जिसके चक्कर में वह गिर गया. किसी ने उसको धक्का नहीं दिया है.

Related Posts: