युवकों पर दो लाख लूटने का लगाया आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

नवभारत न्यूज बैतूल,

नेशनल हाईवे 47 पर मिलानपुर के निकट बने टोल पर शिवसैनिकों के साथ टोल कर्मियों का विवाद अभी सूर्खियां ही बटोर रहा था कि शुक्रवार दूसरे विवाद ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी।

तीन युवकों ने टोल के कार्यालय में घुसकर असिस्टेंट मैनेजर आशीष पाण्डे को चाकू मार दिया। उनकी गर्दन पर चाकू के निशान है। टोल मैनेजर ने युवकों पर श्री पाण्डे के जेब में रखे दो लाख रूपए लूटने का भी गंभीर आरोप लगाया है। बैतूल बाजार पुलिस ने घायल असिस्टेंट मैनेजर को मुलायजा के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। इसके बाद आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिलानपुर टोल बेरियर पर शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे बैतूल बाजार के रहने वाले तीन युवक सागर बाजपेयी, हेमंत मालवीय, अर्पित एवं एक अन्य युवक टोल मैनेजर की जानकारी लेते हुए सीधे कार्यालय में प्रवेश कर गए। उस समय टोल मैनेजर बाथरूम में थे।

इस दौरान उनका असिस्टैंट मैनेजर आशीष पाण्डे से विवाद हो गया। विवाद में टोल के कार्यालय में घुसे युवकों ने श्री पाण्डे के उपर चाकू से वार कर दिया। चाकू से असिस्टैंट मैनेजर की गर्दन पर चोट लगी है। बताया जाता है कि टोल मैनेजर पर वार करने के बाद सभी युवक कुछ देर बाद वापस हो गए। उन्हें टोल के कुछ कर्मचारी समझाने का भी प्रयास करते रहे।

टोल में लगे सीसी टीवी कैमरे में सभी आरोपी भीतर और बाद में बाहर निकलते हुए भी देखे जा रहे हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किस वजह चाकूबाजी की घटना हुई और युवकों का क्या मकसद था। चाकूबाजी और मारपीट की घटना के बाद बैतूलबाजार पुलिस हरकत में आ गई।

घायल असिस्टैंट मैनेजर को टोल मैनेजर सीधे थाने लेकर पहुंचे और नामजद आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल घायल असिस्टैंट मैनेजर को मुलायजे के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है।

Related Posts: