भोपाल,

मिसरोद थाना अंतर्गत एक युवती को चार माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक युवती को दिल्ली ले गया, जहां चार माह तक बंधक बनाकर रखा. किसी तरह युवती वहां से निकली और फिर भोपाल पहुंची. इसके बाद उसने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 20 वर्षीय युवती होशंगाबाद रोड़ स्थित एक आशिमा मॉल के पास एक रेस्टोरेंट में झाडू पोंछा का काम करती है. इस बीच उसकी पहचान वहां पर वेटर का काम करने वाले तरूण से हुई.

इनके बीच फिर बातचीत होने लगे और फिर ये मोबाइल पर भी बात करने लगे. युवती ने पुलिस को बताया कि 24 नवंबर 2017 को जब वह अपने घर से काम के लिए निकली थी, तभी उसे तरूण रास्ते में मिल गया और प्रसाद दिया, जिसे खाने के बाद वह बेहौश हो गई. जब उसे होश आया तो उसने आप को दिल्ली में पाया. शाम को जब युवती घर नहीं पहुंची थी तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

शुक्रवार को युवती थाने पहुंची और बताया कि उसे दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया था. उसने तरूण के एक दोस्त पर भी आरोप लगाए हैं. युवती ने बताया कि वह वहां से निकल नहीं पा रही थी, साथ ही तीन महीने तक तो उसे समझ ही नहीं आया कि वह कहां पर आ गई है.

किसी तरह मौका पाक वहां से निकली और फिर ट्रेन में सवार होकर भोपाल पहुंची. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्दी ही दिल्ली पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Posts: