दोपहर साढ़े बारह बजे की घटना, एक यात्री को गंभीर चोटें

नवभारत न्यूज भोपाल,

दोपहर साढ़े बारह बजे उस समय चीख पुकार मच गई, जब यात्रियों से भरी बस ने पलटी खाई और सड़क किनारे जा गिरी. राहगीरों व अन्य लोगों ने तुरंत सवारियों को निकाला. गनीमत यह रही कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है, केवल एक युवक को पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि बस चालक को नींद आ गई थी, जिसके चलते यह हादसा घटित हो गया. घटना टोल नाका भदभदा के पास घटित हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सूखी सेवनियां थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा ने बताया कि बस क्रमांक जीजे 05 बीवी 7071 सूरत से इलाहाबाद के लिए जा रही थी.

भोपाल बस स्टेंड से बस करीबन 11 बजे रवाना हुई. बस में कुल 17 सवारियां थी. बताया जा रहा है कि जैसे ही बस सूखी सेवनियां थाने अंतर्गत टोल नाके के पास पहुंची बस चालक को नींद लग गई और बस पलट गई.

बस के पलटते ही चीखपुकार मच गई. इसके बाद राहगीरों द्धारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सवारियों को बस से निकाला और घायल राजभान साकेत उम्र 27 वर्ष निवासी रीवा को उपचार के लिए विधाता अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक राजधान के दोनों पैरों में फ्रेक्चर है.

वहीं अन्य किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. बस चालक विनोद तिवारी ने बताया कि अचानक समझ नहीं आया और बस अचानक से पलट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पोकलेम मशीन की सहायता से बस को सीधा किया.

भगवान ने बचा लिया

सवारियों ने चर्चा में बताया कि बस इस कदर पलटी थी कि उन्हें लगा कि आज जिंदा नहीं बचेंगे, लेकिन भगवान की कृपा हुई कि वे दुर्घटना में बाल बाल बच गए. इस घटना के बाद सवारियां दहशत से भरी हुई थी.

कुछ यात्रियों ने यह भी कहा कि बस चालक तेजी से बस चला रहा था, जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि चालक ने शराब पी रखी हो, जिससे यह हादसा हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

राजभवन के एडीसी की पत्नी का मोबाइल चोरी

भोपाल,  डीबी मॉल में खरीददारी करने गई राजभवन में पदस्थ एडीसी व आईपीएस अधिकारी विनायक वर्मा की पत्नी की जॉकेट से मोबाइल चोरी हो गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक आईपीएस अफसर विनायक वर्मा राजभवन में एडीसी पदस्थ हैं. सोमवार को उनकी पत्नी सना वर्मा शॉपिंग करने के लिए डीबी मॉल गईं थीं, इसी बीच उनकी जैकेट में रखा मोबाइल फोन कोई अज्ञात बदमाश चोरी करके ले गया. देर शाम जब वह अपने घर पहुंची तो उन्हें चोरी होने का पता चला.

Related Posts: